बिग बी ने भगवान से मांगी मदद

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से नानावटी अस्पताल में हैं। हालांकि इस बीच भी बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह फैन्स को अपना मैसेज देते रहते हैं। शुक्रवार को अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा, “हाथ जो आप प्यार और समर्थन में उठाते हैं, वे मेरी ताकत हैं .. यह मैं कभी भी अपने सिस्टम से मिटने नहीं दूंगा .. इसलिए भगवान मेरी मदद करें!”

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर इस ट्वीट के साथ शेयर की है वो देखने में पुरानी ज़रूर लगती है लेकिन आपको पता होगा कि अमिताभ बच्चन के हज़ारों फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए उनके जुहू के जलसा बंगले पर लगभग हर रविवार देखी जाती है। 

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिलहाल उनके चारों बंगलों- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा को बीएमसी ने सील कर दिया है और बंगलों के बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के कई स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट भी हुआ था और सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई थीं।  लेकिन अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी नानावटी अस्पताल में कोरोना पॉज़िटिव होने के चलते भर्ती हुए और महज़ चंद दिनों बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी एसिम्पटोमैटक होने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे।

प्रकाशित तारीख : 2020-07-25 09:38:27

प्रतिकृया दिनुहोस्