भाजपा मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम

एकात्म मानवतावाद के प्रणेता, कार्यकर्ताओं के प्रेरणादायक पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर भाजपा मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में वलसाड जिलान्तर्गत प्रत्येक  नगरों  पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई । श्रद्धांजलि कार्यक्रम के शिलशिले में वापी नोटिफाइड कार्यालय मे भी उनके विचारों को जन जन तक पहुँचाने के लिए  संगोष्ठी कार्यक्रम मे नोटीफाइड विभाग वापी के अधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ताओ की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

इस पुण्यतिथि के अवसर पर  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नोटीफाइड के प्रमुख जी  ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मना रहे हैं,और एकात्म मानवतावाद की विचारधारा पर काम कर रहे हैं अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी काम करती है भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के लिए संघर्ष कर कार्यकर्ताओं के सहयोग से संगठन मजबूत हो रहा है भाजपा हमेशा गरीबों के हित के लिए काम करती है और उन्होने  यह भी कहा कि दीनदयाल जी का मानना था कि जब तक हम प्रत्येक समाज के हर गरीब-से-गरीब व्यक्ति तक विकास नहीं पहुंचाते, उन्हें विकास की मुख्यधारा से जोड़कर देश की प्रगति में सहभागी नहीं बनाते तब तक देश की स्वतंत्रता का कोई अर्थ नहीं है। ऐसे महान विचारक व राष्ट्रसेवक की पुण्यतिथि पर उनके चरणों में कोटि-कोटि नमन करते है।

वापी भाजपा मंडल अध्यक्ष ने भी दीनदयाल उपाध्याय जी के जीवन पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर समस्त वापी नोटीफाइड कार्यालय के कर्मचारी गण और भाजपा कार्यकर्ता लोग भी उपस्थित रहे। आज ही वलसाड जिलांतर्गत  कपराडा तालुका मे भी भाजपा संघ ने पंडित दीन दयाल के पुण्यतिथि को  समर्पण दिवस के रूप मे  मनाया, इस अवसर पर कपराडा के नानापोंढा के सरकारी अस्पतालों में मरीजों को फल वितरित किया गया ।  जिसमें पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष ठाकोरभाई पटेल, कपराडा तालुका के भाजपा अध्यक्ष व जिला आरोग्य केन्द के चेयरमैन बबलूभाई चौधरी,भाजपा संघ के सचिव मोहनभाई गोयल,खुशालभाई वाडु, तालुका पंचायत के  सदस्यगण सरपंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी गरीब मरीजों को फल वितरण के कार्य मे भाग लिए।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-13 12:38:56

प्रतिकृया दिनुहोस्