नकलविहीन परीक्षाओं के लिए जानकी इंटर कालेज में व्यवस्थाएं चाकचौबंद

अगली 18 फरवरी से शुरू होने जा रही हाईस्कूल व इंटर की परीक्षाओं को लेकर जानकी इंटर कॉलेज सराय बकेवर ने सारी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद कर लिया गया है।

कॉलेज के प्रधान लिपिक संजीव शुक्ला ने बताया कि जानकी इंटर कॉलेज वर्ष 1952 से लगातार सेंटर बनाया जा रहा है। इस वर्ष की परीक्षाओं को संपन्न कराने के लिए इस केंद्र में हाई स्कूल के 285 छात्र व इंटरमीडिएट के 141 छात्र परीक्षाएं देंगे।

 छात्रों को बैठने के लिए की गई व्यवस्था में  हाई स्कूल के लिए सात कमरे व इंटरमीडिएट के लिए चार कमरे पूरी तरह से नकल विहीन परीक्षा कराने के लिए व्यवस्थित किए गए ।

श्री शुक्ल के अनुसार परीक्षाओं को नकल विहीन संपन्न कराने के लिए केंद्र व्यवस्थापक राकेश कुमार मिश्र व वाह्य केंद्र व्यवस्थापक गौरी नाथ शुक्ला के साथ ही 25 कक्ष निरीक्षकों की ड्यूटी लगाई गई है।

 उन्होंने बताया कि इस परीक्षा केंद्र में हाई स्कूल के 28 छात्र स्वामी पथिक जनकल्याण इंटर कॉलेज, 71 छात्रश्री सिद्धेश्वर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गोपालपुर 24 छात्र, श्रीमती रामप्यारी देवी काशी प्रसाद कन्या इंटर कॉलेज तिवारीपुर सहित 285 छात्रों परीक्षा देंगे। वही इंटर में जानकी के 135 व स्वामी पथिक जनकल्याण इंटर कॉलेज के 7 छात्र परीक्षाएं देंगे।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-15 05:16:42

प्रतिकृया दिनुहोस्