पत्रकार के  बड़े भाई की बीमारी से मौत:शोक सभा में दी गई श्रद्धांजलि

एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के वरिष्ठ पत्रकार आर.डी. दोसर के बड़े भाई की ठंड लगने से मौत हो गई। इस दौरान कई पत्रकारों, सामाजिक व राजनैतिक दल के लोग उनके आवास पहुंचकर ढांढस बंधाते हुए उनके आत्मा की शान्ती के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया और उन्हे नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। उनका अंतिम संस्कार गनीर घाट में कर दिया गया।

खजुहा कस्बे के निवासी एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के वरिष्ठ पत्रकार आरडी दोसर के बड़े भाई भगवानदास पुत्र स्वर्गीय मुन्नीलाल उम्र 47 वर्ष की देर रात ठंड लगने से उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि वो प्रयागराज में रहते थे। बीती रात अचानक उनके सीने में दर्द हुआ जिन्हें वहीं एक निजी अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान उन्हें तत्काल लखनऊ स्थित पी जी अाई के लिए रिफर कर दिया गया।

आनन फानन उन्हें अपने निजी साधन से वहां भर्ती कराया गया जहां सुबह 5 बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।उनके निधन के बारे में जानकारी मिलते ही तहसील क्षेत्र के तमाम उनके वरिष्ठ व कनिष्क पत्रकार साथी, सामाजिक व्यक्तियों एवम् राजनैतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं की उनके निजी आवास में जमावड़ा लग गया और पत्रकार को ढांढस बंधाते हुए उनके भाई के आत्मा की शान्ती के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। गभग 12 बजे दोपहर को उनका अंतिम संस्कार चंद्रिका घाट पर किया गया।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-16 01:40:25

प्रतिकृया दिनुहोस्