एसडीएम ने आधा दर्जन  ओवरलोड ट्रक पकड़ा: होगी कडी़ कार्यवाही

एसडीएम  प्रहलाद  सिंह ने देर रात छापेमारी की कार्रवाई करके आधा दर्जन से अधिक मोरम भरे ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा, जिसके चलते हड़कंप मचा रहा। पकड़े गए ट्रकों को रामलीला मैदान तथा अन्य स्थानों पर भी खड़ा कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ट्रक स्वामियों और चालकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई  की जा रही है।

जानकारी के अनुसार उप जिला अधिकारी प्रहलाद सिंह ने देर रात नगर के पुरानी बिंदकी मोहल्ले से लेकर ललौली चौराहे तक छापेमारी की कार्रवाई की और आधा दर्जन से अधिक मोरम भरे ओवरलोड ट्रकों को पकड़ लिया। ट्रकों के पकड़े जाने के मामले को लेकर हड़कंप मचा रहा।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नंदलाल सिंह ने सभी पकड़े गए ट्रकों को रामलीला मैदान और कुछ को अन्य स्थानों पर खड़ा करा दिया है ।ट्रक स्वामियों तथा चालकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है।

इस संबंध में उपजिलाधिकारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि लगातार मोरम भरे ओवरलोड ट्रकों का चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जो भी ट्रक ओवरलोड मिलेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा जिन ट्रकों के पास पूरे कागजात नहीं है उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी यह अभियान लगातार चलता रहेगा।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-24 09:04:26

प्रतिकृया दिनुहोस्