इलेक्ट्रॉनिक दुकान की टीन  चादर काटकर 35 मोबाइल सहित लाखों का सामान चोरी

इलेक्ट्रॉनिक की दुकान के टीन की चादर पीछे से काटकर रात को अज्ञात चोर 35 मोबाइल व तमाम इलेक्ट्रॉनिक के समान सहित लाखों की संपत्ति चोरी कर ले गए। सुबह जब दुकानदार ने दुकान खोली तो चोरी की जानकारी हुई तो अफरातफरी मच गयी । सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी की घटना की तहकीकात किया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव में पड़ोसी गांव अमेंना के रहने वाले जितेंद्र कुमार की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान रोड किनारे है। रात को अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे की टीन की चादर काट दिया और अंदर घुसकर 35 मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक कई सामान सहित लाखों की संपत्ति चोरी कर ले गए। सुबह जब दुकानदार ने अपनी दुकान खोली तो अवाक रह गया। चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई ।

चोरी की घटना की जानकारी  होते ही तो पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी की घटना की तहकीकात किया। दुकानदार जितेंद्र कुमार ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह देर शाम अपनी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में ताला बंद कर घर वापस गया था। जब सोमवार की सुबह पहुंचा और जब उसने शटर खोला तो देखा कि उसके मोबाइल आदि पर चोरों ने हांथ साफ कर दिया।दुकान में पीछे से तीन काटकर  चोर मोबाइल चार्जर सहित तमाम सामान चोरी कर ले गए हैं।  दुकानदार ने बताया करीब एक लाख से अधिक की संपत्ति चोरी गई है।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-03 23:27:40

प्रतिकृया दिनुहोस्