प्रधान व उसके परिजनों द्वारा  महिलाओं को पीटने का वीडियो वायरल 

अपर पुलिस अधीक्षक ने वायरल वीडियो को गम्भीरता से लेते हुए बकेवर पुलिस को जाँच के निर्देश दिया है ।पिछले दिनों फतेहपुर जिले में कंशमीरीपुर गांव के एक युवक को प्रधान द्वारा कराये गए विकास कार्यों की आरटीआई से सूचना मांगना  बहुत मंहगा पड़ गया।  इससे खुन्नस खाकर ग्राम प्रधान व उसके परिजनों ने घर में घुसकर युवक के परिजनों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। महिला ने पुलिस अधिकारियों को वीडियो देते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। शिकायतकर्ता ने  छेडछाड का भी आरोप लगाया है।

मामला बकेवर थाना क्षेत्र के  कंशमीरीपुर गांव का है। पुलिस अधीक्षक को दिए गए एक प्रार्थना पत्र में मायादेवी पत्नी रमेश चन्द्र पाल ने आरोप लगाया है कि तीन दिन पहले 11 मार्च की शाम गांव के प्रधान राम सनेही यादव पुत्र बैजनाथ यादव, प्रधान के पुत्र पंकज यादव व शिवम यादव भाई केवल सिंह व राजू यादव पुत्र मुन्ना यादव आदि ने शिकायत कर्ता मायादेवी के घर में जबरिया घुस आये और गाली गलौज करते हुए कहाकि तुम्हारा लड़का आरटीआई दाखिल करके उसकी जांच कराना चाहता है तो आज उसी को जान से मार देंगे।

शिकायत कर्ता का लड़का घर पर नहीं था का पता चलने पर प्रधान सहित सभी लोगों ने लाठी डंडों से बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया उसे बचाने के लिए बेटियाँ दौड़ी तो उन्हें भी बुरी तरह से मारा पीटा और छेडख़ानी की। प्रधान जब मारपीट कर रहा था बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों के इकट्ठा होने के बाद अपने सभी परिजनों के साथ धमकी देते हुए प्रधान चला गया।

जिस समय प्रधान व उसके परिजन मारपीट कर रहे थे छत पर मौजूद उसके लड़के ने छिपकर वीडियो बना लिया था जिसे देखकर ग्राम प्रधान व उसके साथियों द्वारा मारपीट किए जाने की पुष्टि की जा सकती है। अपर पुलिस अधीक्षक ने  मामले को गंभीरता से लेते हुए बकेवर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए है।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-15 10:50:49

प्रतिकृया दिनुहोस्