गोदाम के गेट का ताला तोड़कर आलमारी से15 हजार रुपए नगद व लैपटॉप की चोरी

रात को अज्ञात चोरों ने गल्ला गोदाम के पीछे के गेट का ताला तोड़ दिया । अंदर घुसकर रखी अलमारी बाहर निकाल ले गए और उसे क्षतिग्रस्त कर उसके अंदर रखे 15 हजार रुपए नगद लैपटॉप सहित हजारों की संपत्ति चोरी कर ले गए ।गोदाम मालिक जब सुबह पहुंचा तो उसे चोरी की घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया । सूचना मिलने पर पुलिस  पहुंची। पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात किया।

जानकारी के अनुसार बिन्दकी नगर के कुंवरपुर रोड मां शारदा महाविद्यालय के पास स्थित सिद्धिविनायक ट्रेडिंग कंपनी गल्ला गोदाम के पीछे के गेट का ताला तोड़कर अज्ञात चोर रात को अंदर घुसे और उसके अंदर रखी अलमारी को गोदाम के बाहर ले जाकर उसके लॉक को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। चोर अलमारी के अंदर रखे 15 हजार रुपए नगद तथा लैपटॉप सहित हजारों की संपत्ति चोरी कर ले गए।

सुबह जब ट्रेडिंग कंपनी के मालिक अनिल चौरसिया निवासी मोहल्ला पुरानी बिंदकी गोदाम पहुंचे तो देखा कि पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। उसका ताला भी टूटा था। गोदाम के अंदर अलमारी नहीं मिली तो इधर-उधर खोज की तो  गोदाम से थोड़ी दूर बाउंड्री वॉल के अंदर ही अलमारी पड़ी हुई मिली ।देखा तो उसके अंदर रखे 15 हजार रुपए तथा लैपटॉप सहित हजारों की संपत्ति गायब थी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी ।मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-15 11:08:50

प्रतिकृया दिनुहोस्