फतेहपुर विकास मंच 22 को करेगा शंखनाद

फतेहपुर विकास मंच 22 को करेगा शंखनाद

कोरोना वायरस से बचाव के लिए फतेहपुर विकास मंच  22 मार्च को शंखनाद करेगा। यह शंखनाद देशवासियों को जागरूक करने के पीएम मोदी के आह्वान पर किया जायेगा।

जनता कर्फ्यू 22 मार्च लिए जनसमर्थन जुटाने के लिए फतेहपुर विकास मंच टीम ने संकल्प लिया। इस दौरान अपने सभी सेवा प्रदाताओं के साथ सभी अनुषांगिक संगठनों एवं ब्लॉक इकाइयों सहित ग्राम स्तर पर स्थापित विवेकानंद यूथ क्लबों के साथियों को रविवार शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़कर अपनी अपनी छतों पर पहुँचकर कोरोना वायरस के खिलाफ शंखनाद कर उससे बचाव व सावधानी के लिए जनजागरुता फैलाने का आह्वान किया गया।

डॉ. कुमार देवेंद्र ने कहा कि कोरोना वायरस ने पूरे विश्व को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इसी भयावता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार के दिन पूरे देश में जनता कर्फ्यू का आह्वान कर कोरोना वायरस से बचाव के लिए देशवासियों को जागरूक करने के ऐलान को फतेहपुर विकास मंच ने समर्थन करने के लिए शंखनाद कार्यक्रम आयोजित करेगा।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मंच के अनुषांगिक संगठन श्वेत शक्ति संगठन, विवेकानंद यूथ क्लब, साहित्य प्रकोष्ठ, एनजीओ प्रकोष्ठ, वरिष्ठ नागरिक सेवा ट्रस्ट, सभी ब्लॉक की इकाइयां, जल उपभोक्ता समितियों के सभी सहयोगी वीडियों कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कल रविवार शाम 05 बजे ऑनलाईन जुड़ेंगे और कोरोना की भयावहता का अहसास कराते हुए उससे सतर्क रहकर इस पर निगाह रखने का काम करेंगे।इस अवसर पर क्षेत्र के सभी साथी वीडियों कांफ्रेंसिंग से जुड़कर सहयोग करे।

Mar 21, 2020 20:37:50 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब