कोली पटेल समाज का सामान्य बैठक सम्पन्न

जिलांतर्गत उमरगांव तहसीलन्तागर्त धोडिपाड़ा सांस्कृतिक हाल मे तालुका स्तर के कोली पटेल समाज के सामान्य बैठक उमरगांव तालुका कोली पटेल समाज मंडल के अध्यक्ष  मणिलाल पटेल की अध्यक्षता में बैठक आयोजन किया गया । इस कोली पटेल समाज मंडल के सामान्य  बैठक मे मार्गदर्शन देने के लिए मुख्य तौर पे गुजरात राज्य के आदिजाती व वन विकास राज्यमंत्री रमणभाई पाटकर भी मौजूद रहे ।

इस कार्यक्रम संचालन मंडल मे  कार्यक्रम शुरुवात मे पहेले मंचासीन अतिथि महानुभाव को पुष्पगुच्छ समान किया तत्पश्चात मुख्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जलित कर के इस बैठक का संचालन किया गया ।  इस समाज की बैठक मे यह विषय पर चर्चा किया गया की जो मणिलाल पटेल के नेतृत्व में धोडीपाड़ा में कोली पटेल समाज भवन का निर्माण किया जा रहा है वो कुछ समय के बाद लोकार्पण किया जायेगा । यह बैठक का उद्देश्य यह था की शिक्षा एवं रोजगार और समाज सेवा के साथ साथ हम सब की राजनीतिक क्षेत्रों मे भागिदारी यहाँ पर हम सब की संख्या लाखों मे है  मगर  एक छत के निचे नही है ।

अब समय का पुकार है की  हम सब कोली पटेल  समाज एक आवाज बने  हर क्षेत्र से विशेष आदमी की जिम्मेदारी दी जाएगी और आगे की रणनीति बनाइ जाए । इस अवसर पर  गुजरात राज्य मंत्री पाटकर जी यह भी कहा की ज्यादा बोझ लेकर चलने वाले अक्सर थक ही जाते हैं,फिर चाहे वो बोझ सामान का हो या अभिमान काहमें आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि  आप सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों गण एवं कोली पटेल समाज समस्त सदस्यगणों के सहयोग से संगठन एवं समाज को नित नई ऊंचाई प्राप्त होगी और मै आप सभी को उज्जवल भविष्य की  कामना करते हुए  आप सभी को  हार्दिक बधाई  एवं शुभकामनाएं देता है।

इस बैठक पर कोली पटेल समाज के उपाध्यक्ष गजानंद पटेल, उमरगांव तालुका भाजपा संघ के अध्यक्ष मुकेश पटेल, सोलसुंबा पंचायत के सरपंच एवं प्रधान अमित पटेल, दिलीप कोली, शशिकांत कोली, परसोत्तम कोली और कोली पटेल समाज के बड़ी संख्या में भाई,बहन, युवा-युवती,बुजुर्ग उपस्थित थे।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-16 22:17:25

प्रतिकृया दिनुहोस्